Best Necklace for Different Necklines in Hindi


अगर आपका मानना है कि खूबसूरत दिखने के लिए सिर्फ बेहतरीन कपड़े और मेकअप की ही जरूरत होती है तो आप पूरी तरह से गलत है। जी हां, क्योंकि आपकी खूबसूरती में चार चांद तब लगता है जब आप अपने कपड़ों के हिसाब से नेकलेस पहनती हैं। जी हां, नैकलेस आपकी खूबसूरती को और भी ज्यादा बढ़ाने का काम करता है। लेकिन हमें पता है कि अधिकतर लोग अपने कपड़ों के हिसाब से नैकलेस पसंद करने में कंफ्यूज हो जाते हैं उन्हें समझ नहीं आता कि किस तरह की ड्रेस पर हमें कौन सा नैकलेस पहनना चाहिए जिससे हम अच्छे दिखें। तो लैडीज आपकी ये परेशानी आज से दूर होने वाली है। क्योंकि आप हमारा ये आर्टिकल पढ़कर बड़ी ही आसानी से जान सकती हैं कि आपको अपनी ड्रेस और अपने फेस के हिसाब से किस तरह का नैकलेस पहनने की जरूरत है। यकीन मानिये इस तरह से जब आप नैकलेस पहनकर किसी फंक्शन में जाएंगी तो लोग आपको बार-बार देखने से खुद को रोक नहीं पाएंगे। तो चलिए फिर देर किस बात की जानते हैं Necklace For Different Necklines के बारे में। 

बता दें कि हर तरह का नैकलेस सभी के नैकलाइन पर अच्छा नहीं लगता है। क्योंकि हर तरह के कपड़े के डिजाइन अलग-अलग तरह के होते हैं। तो हमें अपने कपड़ों के नैकलाइन को ध्यान में रखते हुए ही अपने लिए नैकलैस खरीदना चाहिए। तो चलिए जानते हैं आपके नैकलाइन के हिसाब से आप पर कौन सा नैकलेस लगेगा सब से बढ़ियां-

Boat Necklines - MakeupNBeautyHacks



बोट नेकलाइन - Boat Necklines
सबसे पहले बात करेंगे बोट नेकलाइन की। बता दें कि बोट नेकलाइन चौड़ी होती है और कंधों के दोनों तरफ पर खत्म होती है। तो अगर आप बोट नेकलाइन का कुछ पहन रही हैं तो आपको इसके साथ लॉन्ग नेकलेस खरीदने की जरूरत है। आप चाहें तो इसके साथ मल्टी लेयर वाला नेकलेस भी ट्राई कर सकती हैं। ये दोनों ही आपके बोट नेकलाइन पर काफी बेहतरीन लगेगा।
High Necklines - MakeupNBeautyHacks

हाई नेकलाइन - High Necklines

अगर आप कुछ ऐसा कपड़ा पहनने जा रही हैं जिसका नेकलाइन हाई है तो आप हैवी चोकर नेकलेस पहनिये। बता दें कि हाई नेकलाइन में आपका पूरा गला कपड़े से बंद होता है।







बिना स्ट्रैप वाली ड्रेस

अगर आप स्टैपलेस या फिर ऑफ शोल्डर वाली ड्रेस पहनने की तैयारी कर रही हैं तो आप उसके साछ चोकर या शॉर्ट राउंड नेकलेस पहन सकती हैं। इसको पहनने के बाद आप बेहद ही खूबसूरत नजर आने वाली हैं। इसके साथ ही आपकी गर्दन की खूबसूरती भी काफी बढ़ जाएगी।
Halter Necklines - MakeupNBeautyHacks


हॉल्टर नेक - Halter Necklines

अधिकतर महिलाओं को हॉल्टर नेक वाली ड्रेस पहनना काफी पसंद आ रहा है। हॉल्टर नेकलाइन पहनने पर बेहद ही खूबसूरत लगती है। लेकिन अगर आप इस नेकलाइन पर  कुछ ऐसा ट्राई करें जिससे की आपका पूरा गला भरा-भरा नजर आए तो आपकी इस खूबसूरती में चार चांद लग जाएगा। आप इसके साथ कोई पतला पेंडेंट वाला नेकलेस भी ट्राई कर सकती हैं और फ्लोरल ज्वैलरी भी ट्राई कर सकती हैं। ये दोनों ही आप पर काफी अच्छा लगेगा।

Bottom Down Necklines - MakeupNBeautyHacks


कॉलर शर्ट / बटन डाउन नेकलाइन्स
आज कल अधिकतर महिलाएं फंक्शन्स में शर्ट कैरी कर रही हैं। जैसे कि शर्ट के साथ लॉन्ग- स्कर्ट, प्लाजो आदि। तो अगर आपको भी इस तरह की ड्रेस पहनना पसंद है तो आप इस तरह की ड्रेस के साथ मल्टी लेयर वाला नैकलेस पहनिये। इसको पहनने के बाद आप बेहद ही खूबसूरत नजर आएंगी।





ये भी पढ़ें : नाखून बढ़ाने के लिए अपनाएं ये आसान घरेलू उपाय

Comments

Popular posts from this blog

Kewra Flower in Hindi

Best Toner for Open Pores in Hindi

How To Get Rid Of Unwanted Hair In Hindi