Hairstyle for Thin Hair in Hindi


लंबे और घने बालों की चाहत में आपने न जाने अभी तक क्या-क्या न कर लिया होगा। तरह-तरह के तेल लगाएं होंगे, दवाईयां लीं होंगी आदि। लेकिन फिर भी शायद ही आपके बाल लंबे और घने हुए होंगे। लेकिन आपको अफसोस या टेंशन लेने की जरूरत नहीं क्योंकि हम हैं न आपकी इस परेशानी को दूर करने के लिए। जी हां, हम आपको बताने जा रहे हैं कुछ ऐसी बेहतरीन ट्रिक्स जिनको पढ़ने के बाद आपके चेहरे पर भी एक प्यारी मुस्कान आ जाएगी। दरअसल हम आपको बताएंगे Hairstyle For Thin Hair जिसको करके आपके बाल बिलकुल भी पतले नहीं नजर आएंगे। तो फिर देर किस बात की चलिए जानते हैं कि आप कैसे बना सकती हैं उन हेयर स्टाइल्स को जिनसे आपके बाल पतले नहीं दिखेंगे।

Hairstyle for Thin Hair in Hindi - POPxo Hindi

लेयर्स हेयर स्टाइल
अगर आप नहीं चाहती कि लोग आपके पतले बालों को नोटिस करें तो आप लेयर्स हेयर स्टाइल रखना शुरू कर दीजिए। क्योंकि ऐसा करने पर आपके बाल पतले नहीं दिखेंगे और ये कट और हेयरस्टाइल आप पर काफी बेहतरीन भी लगेगी।

फ्रंट बैंग्स
बालों को घना दिखाने के लिए और खूबसूरत नजर आने के लिए फ्रंट बैंग्स से बेहतर और कोई ऑप्शन नहीं। ये हेयर स्टाइल आपके बालों को घना दिखाने में मदद करेगा। इससे आपके बालों में वॉल्यूम दिखेगा और आपको नया लुक भी मिलेगा।

मेसी बॉब
मेसी बॉब भी बालों को घना दिखाने के लिए एक अच्छा आइडिया है। इस हेयर स्टाइल की खास बात तो ये है कि ये सभी के फेस पर अच्छा लगता है फिर चाहे आपका चेहरा पतला हो या चौकोर। ये सभी पर बेहतरीन लगता है।आप चाहें तो इन्हें शॉर्ट फ्रिंज पर भी बना सकती हैं। इससे आप और भी ज्यादा खूबसूरत नजर आएंगी।

कर्ल्स
जिनके बाल स्ट्रेट होते हैं उनके बाल काफी पतले लगते हैं क्योंकि बालों में वॉल्यूम नहीं होता है। तो अगर आप इससे आजादी चाहती हैं तो आप बालों में कर्ल्स बनाएं। इससे आपके बालों में वॉल्यूम आएगा और बाल घने भी दिखेंगे।कर्ल बाल सभी पर काफी अच्छे लगते हैं। तो अगर आप चाहें तो आप खुद से ही कर्लर की मदद से अपने बालों में मनचाहे तरीके से कर्ल बना सकती हैं। ये आपके लिए एक बेहतर तरीका है बालों को घना दिखाने का।  कर्ल्स बनाने के लिए खास बात तो ये है कि इसके लिए आपको किसी भी तरीके का हेयर कट लेने की भी जरूरत नहीं है। आप इसे किसी भी तरह के बालों पर बना सकती हैं।

पफ
बालों को घना दिखाने के लिए आप पफ का भी सहारा ले सकती हैं। इसके लिए जरूरत नहीं कि आपको हाई पफ बनाने की जरूरत है। आप नॉर्मल अपनी पसंद से पफ बनाकर बालों को खुला छोड़ सकती हैं। ये आपके ऊपर काफी अच्छे लगेगा। खास बात तो ये है कि आप इस हेयर स्टाइल को किसी भी तरह की ड्रेस पर बना सकती हैं। ये हर तरह से आप पर अच्छा लगेगा।

साइड पार्टिंग
साइड पार्टिंग भी काफी अच्छा तरीका है बालों को घना बनाने के लिए। साथ ही अगर आपके बाल लंबे हैं तो ये हेयर स्टाइल आप पर काफी अच्छी लगने वाली है। आप घने बालों के लिए इस हेयर स्टाइल को अपना सकती हैं।

ये भी पढ़ें : स्किन, बालों और कई रोगों के लिए दवा का काम करता हैं सरसों के बीज 

Comments

Popular posts from this blog

Kewra Flower in Hindi

Best Toner for Open Pores in Hindi

How To Get Rid Of Unwanted Hair In Hindi