Beauty Services At Home in Hindi


सभी की जिंदगी में इतने सारे काम है कि उनके लिए मी टाइम यानी की अपने लिए समय निकालना काफी मुश्किल हो जाता है। फिर चाहे बात पार्टी में जाने की हो या फिर पार्लर में जाने की। हम इतना ज्यादा थक जाते हैं कि हमें पार्लर तक जाने का मन ही नहीं करता। इसलिए हम विकेंड्स का इंतजार करते हैं कि कब विकैंड्स आएंगे और हम अपना बॉडी ट्रीटमेंट करा पाएंगे। लेकिन अब आपको अपनी खूबसूरती बढ़ाने के लिए विकैंड्स का इंतजार करने की जरूरत नहीं है। क्योंकि आप घर बैठे ही कभी भी ब्यूटी सर्विसेज का लाभ उठा सकती हैं।

जी हां, खास बात तो ये है कि इन ब्यूटी सर्विसेज को लेने के लिए आप  कभी भी अपने तारीक और समय के अनुसार अपडेट कर सकती हैं मतलब कि जब आपके पास समय हो उस वक्त आप इन्हें बुला सकती हैं। बता दें कि इन ब्यूटी सर्विसेज के जरिए जो भी ब्यूटीशियन आपके घर आती हैं उनके पास करीब 2 से 3 साल का एक्सपीरियंस होता है। साथ ही ये काफी हाइजीन तरीके से आपका ब्यूटी ट्रीटमेंट करती हैं। आप इन ब्यूटी सर्विसेज एप के जरिए अपना मेकअप, क्लीन अप, थ्रेडिंग, वैक्सिंग, हेयर कटिंग, स्ट्रेटनिंग, फेशियल जैसी चीजें आराम से अपने घर के सोफे पर बैठ के करा सकती हैं। आपको मोबाइल में एक से कहीं ज्यादा होम ब्यूटी सर्विस ऐप मिल जाएंगे जोकि आपकी जिंदगी काफी आसान कर देंगे। नीचे पढ़िए कि कौन-कौन सा ऐप आपके लिए है बेस्ट-

Beauty Services At Home in Hindi - POPxo Hindi

Urban Clap
इस समय जो ऐप सबसे ज्यादा पापुलर है वो है अर्बन क्लैप (Urban Clap) । अधिकतर महिलाएं इस ऐप (App For Womens)  का इस्तेमाल करना काफी पसंद कर रही हैं। इस ऐप में आपको कई तरह के खास ऑफर भी मिलेंगे जोकि आपके काफी रुपये भी बचा सकते हैं। साथ ही इसमें 50 प्रतिशत डिस्काउंट का ऑफर भी चलता रहता है। अगर आप पहली बार इस ऐप का इस्तेमाल करेंगी तो आपको 50 परसेंट डिस्काउंट जरूर मिलेगा।

Yes Madam
Yes Madam ऐप भी काफी पापुलर है। इस ऐप की मदद से आप आसानी से घर बैठे ही ब्यूटी सर्विस का आनंद उठा सकती हैं। ये एक काफी अच्छा ऐप है। आप इसकी मदद से अपना ब्यूटी ट्रीटमेंट करा सकती हैं। ये हर तरीके से आपके लिए अच्छा रहेगा। इसमें भी आपको कई तरह के अच्छे डिस्काउंट मिलेंगे। साथ ही अलग-अलग तरह के पैकेजेस भी मिलेंगे।

VLCC Vanity Cube
VLCC वैनिटी क्यूब भी काफी फेमस ऐप बन चुका है। अभी तक आपने वीएलसीसी के ब्यूटी प्रोडक्ट्स (Beauty Products)  के बारे में तो सुना ही होगा। लेकिन अब वीएलसीसी ने वैनिटी क्यूब के नाम से भी अपना एक ऐप बनाया है। इस ऐप की मदद से आप घर पर ही ब्यूटी और स्लीमिंग ट्रीटमेंट पा सकती हैं वो भी बड़ी ही आसानी से । बता दें कि इस ऐप में लगभग 200 से भी ज्यादा ब्यूटीशियन और मेकअप आर्टिस्ट को जोड़ा गया है। ये काफी बेहतरीन ऐप है जिसकी मदद से आप किसी भी तरह का ब्यूटी ट्रीटमेंट अपना सकती हैं। 

Book My Parlourबुक माई पार्लर भी आपके लिए एक बेहतरीन ब्यूटी सर्विस ऐप में से भी एक हो सकता है। आप मोबाइल में ये ऐप डाउलोड करके इसका इस्तेमाल कर सकते हैं। इसके लिए आप ऐप डाउलोड करके अपने डेट के अनुसार ब्यूटी सर्विस (Beauty Services)  बुक कर सकती हैं।

ये भी पढ़ें : स्किन, बालों और कई रोगों के लिए दवा का काम करता हैं सरसों के बीज 

Comments

  1. Call us and book top class Salon and get all beauty services by beauty professionals at home. Samspacenter is one of the in highly rated spa centre Mumbai.

    ReplyDelete

Post a Comment

Popular posts from this blog

Kewra Flower in Hindi

Best Toner for Open Pores in Hindi

How To Get Rid Of Unwanted Hair In Hindi